कपड़ा विस्तार जोड़ों के लिए किस सामग्री का उपयोग किया जाता है?

May 25, 2023
के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर कपड़ा विस्तार जोड़ों के लिए किस सामग्री का उपयोग किया जाता है?

कपड़ा विस्तार जोड़ों के लिए किस सामग्री का उपयोग किया जाता है?

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर कपड़ा विस्तार जोड़ों के लिए किस सामग्री का उपयोग किया जाता है?  0
विस्तार जोड़ लचीली पाइपलाइन और औद्योगिक प्रतिष्ठानों में उपयोग किए जाने वाले चैनल जोड़ हैं।जब वेंटिलेशन सिस्टम या एयर कंडीशनर सिस्टम काम करता है, तो यह शोर और कंपन उत्पन्न करता है, वे वायु नलिकाओं के माध्यम से संचारित होते हैं, सिस्टम के संचालन को प्रभावित करते हैं।शोर और कंपन को खत्म करने के लिए, उपकरण और नलिकाओं के कनेक्ट स्थान पर विस्तार जोड़ों को स्थापित करना आवश्यक है।यह धुएं चैनलों, गर्म हवा पाइपलाइनों और अन्य मीडिया के थर्मल और यांत्रिक फैलाव का उचित मुआवजा सुनिश्चित करता है।सनटेक्स विभिन्न प्रकार के उच्च तापमान वाले वस्त्र प्रदान करता है जिसमें कोई एस्बेस्टस नहीं होता है और यह 1000 ℃ तक उच्च तापमान, तेल प्रतिरोध, उच्च शक्ति का सामना कर सकता है।
के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर कपड़ा विस्तार जोड़ों के लिए किस सामग्री का उपयोग किया जाता है?  1 के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर कपड़ा विस्तार जोड़ों के लिए किस सामग्री का उपयोग किया जाता है?  2 के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर कपड़ा विस्तार जोड़ों के लिए किस सामग्री का उपयोग किया जाता है?  0
विस्तार जोड़ धुएं चैनलों, गर्म हवा पाइपलाइनों और अन्य मीडिया के थर्मल और यांत्रिक फैलाव का उचित मुआवजा सुनिश्चित करते हैं।
के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर कपड़ा विस्तार जोड़ों के लिए किस सामग्री का उपयोग किया जाता है?  4
सनटेक्स विभिन्न प्रकार के उच्च शक्ति वाले रबर लेपित कपड़े और उच्च तापमान वाले वस्त्र प्रदान करता है जिसमें कोई एस्बेस्टस नहीं होता है और यह 1000 ℃ तक उच्च तापमान, तेल प्रतिरोध, रासायनिक प्रतिरोध, ओजोन प्रतिरोध का सामना कर सकता है।