वेर्मिकुलाइट लेपित शीसे रेशा कपड़े

April 16, 2024
के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर वेर्मिकुलाइट लेपित शीसे रेशा कपड़े

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर वेर्मिकुलाइट लेपित शीसे रेशा कपड़े  0 के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर वेर्मिकुलाइट लेपित शीसे रेशा कपड़े  1 के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर वेर्मिकुलाइट लेपित शीसे रेशा कपड़े  2

क्या आप अभी भी इस बात से चिंतित हैं कि आप अपने उत्पादों के लिए उपयुक्त कपड़े नहीं ढूंढ पा रहे हैं और इसमें उच्च तापमान प्रतिरोध, घर्षण प्रतिरोध, उम्र बढ़ने प्रतिरोध,अम्ल और क्षार क्षरण प्रतिरोधतुम इस वर्मिकुलाइट कपड़े का हकदार हो!


वर्मिकुलाइट कपड़े क्षार मुक्त ग्लास फाइबर और वर्मिकुलाइट से बना है। ग्लास फाइबर आधार सामग्री है और वर्मिकुलाइट कोटिंग सामग्री है। वर्मिकुलाइट एक प्राकृतिक खनिज है।अकार्बनिक कोटिंग मिश्रित फाइबरग्लास कपड़े अल्पकालिक टिकाऊ बनाता है. तापमान 1000 डिग्री तक पहुंच गया। उत्पादन प्रक्रिया में, वर्मिकुलाइट निलंबन को पहले समान रूप से ग्लास फाइबर उत्पादों पर लेपित किया जाता है, और फिर बाद की प्रक्रियाओं के माध्यम से सूखा जाता है।विभिन्न मोटाई और विनिर्देशों के लेपित वर्मिकुलाइट कांच के फाइबर का उत्पादन करने के लिए वर्मिकुलाइट घुमावदार ग्लास फाइबर उत्पादों पर जमा हो जाता हैसाथ ही, फाइबरग्लास कपड़े में आग के टूटने और घर्षण प्रतिरोध में भी वृद्धि हुई है।
वेर्मिकुलाइट को शीसे रेशा के कपड़े पर समान रूप से लेपित किया जाता है, जिससे शीसे रेशा के कपड़े की सतह पर एक सुरक्षात्मक फिल्म बनती है, जो कार्य तापमान को 800 डिग्री तक बढ़ा देती है।फाइबरग्लास कपड़े में घर्षण प्रतिरोध बेहतर है, यांत्रिक प्रसंस्करण प्रदर्शन और अच्छा इसके रासायनिक प्रतिरोध के कारण, वर्मिकुलाइट-लेपित कपड़े का व्यापक रूप से उच्च तापमान निस्पंदन, उच्च तापमान सीलिंग में भी उपयोग किया जाता है,वेल्डिंग सुरक्षा और अन्य क्षेत्र.


वर्मिकुलाइट कपड़े का उपयोग अग्नि कंबल, इन्सुलेशन कवर, वेल्डिंग कंबल, अग्नि धुआं पर्दे और हीट शील्ड आदि बनाने के लिए किया जा सकता है।रासायनिक उद्योग, पेट्रोलियम, ऊर्जा, धातु विज्ञान, बड़े बिजली उत्पादन उपकरण, विद्युत इन्सुलेशन, सीमेंट, मशीनरी, निर्माण और अन्य क्षेत्र।

टेकटेक्स्टिल 2024 में शामिल होने के लिए उत्साहित! कृपया वर्मिकुलाइट लेपित फाइबरग्लास कपड़े के बारे में वीडियो देखें।
ग्राहकों और साथियों के साथ जुड़ने और उच्च तापमान वाले वस्त्रों में हमारे नवीनतम नवाचारों को प्रदर्शित करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।
23 से 26 अप्रैल तक फ्रैंकफर्ट, जर्मनी में मिलते हैं।
हमारे बूथ का स्थान हॉल 11.0 है, बूथ संख्या F55C है.