सिलिका कपड़ा क्या है?

April 15, 2024
के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सिलिका कपड़ा क्या है?

दोस्तों आज हम एक जादुई कपड़े के बारे में बात करने जा रहे हैं।
यह उत्कृष्ट संक्षारण प्रतिरोध और विद्युत इन्सुलेशन गुण भी है। यह कपड़े सिलिका कपड़े है!
तो सिसिका कपड़े क्या है?
सबसे पहले, हमें यह जानना आवश्यक है कि सिलिका कपड़े की सिलिका सामग्री 96% तक है और नरमी का बिंदु 1700°C के करीब है।इसका अर्थ है कि इसका उपयोग 1000°C के उच्च तापमान पर लंबे समय तक किया जा सकता है, यहां तक कि 1200°C के उच्च तापमान पर अल्पकालिक उपयोग के लिए भी।उच्च तापमान प्रतिरोधी होने और इतने सारे फायदे होने के बारे में क्या? वास्तव में, यह सिलिका कपड़े की सामग्री विशेषताओं और संरचना से संबंधित है।सिलिका कपड़े का मुख्य घटक सिलिका है।.इस सामग्री में उच्च तापमान प्रतिरोध अच्छा है। नरम होने का बिंदु जितना अधिक होगा, उच्च तापमान प्रतिरोध उतना ही बेहतर होगा। साथ ही, सिलिका कपड़े में अच्छी रासायनिक स्थिरता भी है।विद्युत इन्सुलेशन गुण और कम थर्मल सिकुड़नाउच्च तापमान वाले वातावरण में इसके श्रेष्ठ गुण हैं। उच्च तापमान वाले वातावरण के अलावा, सिलिका कपड़े का उपयोग पेट्रोलियम रिफाइनरी, एयरोस्पेस और अन्य क्षेत्रों में भी व्यापक रूप से किया जाता है।उच्च तापमान प्रतिरोधी अकार्बनिक फाइबर अग्निरोधक कपड़े के रूप में.
सिलिकॉन कपड़े का उपयोग न केवल गर्मी इन्सुलेशन परतों, अग्निरोधी सामग्री आदि बनाने के लिए किया जा सकता है। इसका उपयोग अग्नि कंबल, धुआं हुड और अन्य अग्नि सुरक्षा सुविधाओं के लिए भी किया जा सकता है।लोगों के जीवन और संपत्ति की सुरक्षा प्रदान करना. संक्षेप में, सिलिका कपड़े एक बहुत ही जादुई कपड़े है. विभिन्न उच्च तापमान वातावरण और विशेष क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन.
यदि आप इस कपड़े में रुचि रखते हैं, कृपया हमसे परामर्श करने के लिए स्वतंत्र महसूस
हम पूरे दिल से आपकी सेवा करेंगे!

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सिलिका कपड़ा क्या है?  0 के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सिलिका कपड़ा क्या है?  1 के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सिलिका कपड़ा क्या है?  2 के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर सिलिका कपड़ा क्या है?  3